मुंबई: बिग बॉस के बाद बॉलीवुड फिल्मों में अपनी पहचान बना चुकी सनी लियोन के बाद अब एक और पोर्न स्टार मिया मल्कोवा बॉलीवुड में नई एन्ट्री करने जा रही है। 

मिया मल्कोवा एक बहुत ही प्रसिद्ध वयस्क फिल्मों की पोर्नस्टार है जो 2012 में दिसंबर 2012 के ट्विस्टिस ट्रीट अॅवार्ड को प्राप्त करने करने और वर्ष 2013 के ट्विस्टिस ट्रीट के रूप में जानी जाती हैं। 

हाल ही में यह रामगोपाल वर्मा की आने वाली मूवी ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ’ में नजर आने वाली है। 

मिया मल्कोवा का जन्म 1 जुलाई 1992 को पाल्म स्प्रिंग्स, कैलिफोर्निया, यूनाईटेड स्टेट्स में हुआ था। अभी तक इंटरनेट इनके माता-पिता के बारे में कोई जानकारी नहीं है। 

मिया का भाई जस्टिन हंट भी एडल्ट फिल्मों में काम करता है। वयस्क मूवी की अभिनेत्री जिन्होंने सर्वश्रेष्ठ न्यू स्टार्क के लिए सन 2012 में एक एवीएन अवॉर्ड जीता था और 2013 में इन्हें ट्वीस्टीज ट्रीट का अवॉर्ड भी मिला जो कि इस इंडस्ट्री का बहुत बड़ा अवॉर्ड है। 

उन्होने अपने एडल्ट करियर में ही 2014 में डैनी माउंटेन नामक व्यक्ति से शादी कर ली थी। 

मिया की हाईट 5 फीट 7 इंच है। इनका वजन 54 किलो है। अगर इनकी कमाई देखें तो 2015 में इनकी लगभग कमाई 317 मिलियन डॉलर है। इनकी पंसदीदा मूवी है ‘स्लीपी हॉलो’। इनको यह फिल्म बहुत पसंद है। इस फिल्म में एक्टर थे जॉनी डेप। इनको विडियो गेम्स बहुत पसंद है। कुछ ऐसी गेम्स है जो इन्हें पसंद है जैसे ‘स्काईरिम’ और ‘वर्ल्ड ऑफ वारक्राफ्ट’। 

मिया ने पहली बार सिमेइवज वेबसाइट पर एक लूपिंग उववि की ऐड में काम किया था। 

मिया मल्कोवा का जन्मदिन 1 जुलाई 1992 को आता है। फिलहाल अभी ये एक अमेरिकन मॉडल है और एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा है।

0 comments:

Post a comment

 
Top