Image result for किसान और साँपहरदोई (संवाददाता): किसी शख्स ने सांप को काट लिया है सुनने में अटपटा जरूर लग रहा है, लेकिन यह बिल्कुल सच है। यूपी में हरदोई जिले के सोनलाल नाम के किसान को खेत से घर आते वक्त सांप ने काट लिया तो सोनेलाल ने भी हैरतअंगेज काम करते हुए सांप से बदला लिया। उसके फौरन सांप को पकड़ा और उसकी मुंडी दांत से काट डाली। मामला यहीं पर नहीं रुका बल्कि सोनेलाल सांप की मुंड़ी को चबाकर थूक दिया। 

माधौगंज थाना के हरिहरपुर मजरा शुक्लापुर भगत निवासी सोनेलाल रविवार को मवेशियों को घास लेकर खेत की ओर से घर आ रहा था। रास्ते में झाड़ियों में छिपे सांप ने काट लिया। इस पर किसान गुस्सा गया। उसके बाद सांप को तलाश कर किसान ने उसे भी दांतो से काटा। घर पहुंचने के बाद सोनेलाल ने घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया जिसके बाद एम्बुलेंस को कॉल किया गया और उसे महाराजगंज के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बारे में सुनकर सभी हैरान हैं। 

वहीं सोनेलाल के पड़ोसियों ने मीडिया को बताया कि जब सांप काटने की खबर उन्हें मिली तो वह भी सोनेलाल को देखने पहुंचे। वह काफी देर तक सांप के काटने के निशान को देखते रहे लेकिन कहीं पर भी सांप के काटे का निशान नहीं मिला। लेकिन यह जरूर सच है कि सोनेलान ने सांप को दांस से काटकर मार डाला है। बताया जा रहा है सांप के काटने से गुस्साए सोनेलाल ने ऐसा सांप से बदला लेने के लिए किया है। 

वहीं सोनेलाल ने अस्पताल में डॉक्टरों का बताया कि उसे जब सांप ने काटा तो वह अकेले था। वह खेत से भैंस चराकर लौट रहा था तभी रास्ते में झाड़ियों में छिपे सांप ने उसे काट लिया। डॉक्टरों की देखरेख में सोनेलाल पूरी तरह से स्वस्थ है और उसे किसी प्रकार का खतरा नहीं है। उसे बाद परिजनो ने किसान को सीएचसी पर भर्ती कराया। इस बात को सुनकर हर कोई हैरान है।

0 comments:

Post a comment

 
Top