Image result for नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ उनकी सरकार की लड़ाई जारी है। प्रधानमंत्री ने कहा, "पहले लोगों को लगता था कि भ्रष्टाचार के मामलों में अमीरों और ताकतवर लोगों को नहीं छुआ जाता है। लेकिन, आज तीन पूर्व मुख्यमंत्री जेल में सड़ रहे हैं। कोई बचने वाला नहीं है।

मोदी ने ये बातें नेशनल कैडेट कोर (NCC) की रैली में कहीं। मोदी ने युवाओं से अपनी भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम से जुड़ने की अपील की और कहा कि इस लड़ाई में किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। उन्होने आधार के इस्तेमाल पर भी जोर दिया और कहा, "इसके इस्तेमाल से चोरियों की रोकथाम में मदद मिलेगी और सरकार जरूरतमंदों और सही हितग्राहियों तक मदद पहुंचा सकेगी।" 

 उन्होंने कहा, "पहले लोगों को ऐसा लगता था कि भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई में अमीरों और ताकतवर लोगों को कुछ नहीं होता है। लेकिन, वो बीते दिनों की बात है। आज तीन पूर्व सीएम जेलों में सड़ रहे हैं।" उल्लेखनीय है कि कि चारा घोटाले में बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव और जगन्नाथ मिश्र जेल में हैं। उधर, हरियाणा के पूर्व सीएम ओम प्रकाशचौटाला भी भ्रष्टाचार के एक मामले में जेल में हैं।

0 comments:

Post a comment

 
Top