कई सारे विवाद और विरोध प्रदर्शनों का सामना करने के बाद भी संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत ब्लॉकबस्टर बनने से नहीं चूकी।  देश से लेकर विदेश तक फिल्म की कमाई हर रोज रिकॉर्ड बना रही है।  यहां तक विदेशों में भी राजस्थान के घूमर पर डांस हो रहा है।  इस तरह के कई और वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं।  फिल्म रिलीज हुए नौ दिन हो गए हैं और रिकॉर्ड जबरदस्त है। 

रिलीज के दूसरे शुक्रवार भी फिल्म ने दस करोड़ की कमाई की है और अब तक इसकी कुल कमाई 176.50 करोड़ हो चुकी है।  जल्द ही फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने भी इसके बारे में ट्वीट किया है।

इससे पहले संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी भी वर्ल्डवाइड 300 करोड़ की कमाई कर चुकी है।  हालांकि पद्मावत सिर्फ भारत में ही 200 करोड़ कमाने की तरफ है।  इस तरह ये फिल्म रणवीर सिंह, दीपिका और शाहिद तीनों के करियर की सबसे बड़ी हिट साबित हो सकती है।

बता दें कि फिल्म 180 करोड़ के बजट में बनी है. बाद में इस फिल्म को 3डी और आईमैक्स फॉर्मेट में बदलने के लिए 20 करोड़ रुपये ऊपर से खर्च किए गए।

पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। पेड प्रिव्यू से जहां फिल्म ने 5 करोड़ कमाए. वहीं रिलीज के पहले दिन गुरुवार को 19 करोड़, शुक्रवार को 32 करोड़, शनिवार को 27 करोड़, रविवार को 31 करोड़, सोमवार को 15 करोड़ रुपए, मंगलवार को 14 करोड़ और बुधवार को इसकी कमाई तकरीबन 12 करोड़ रु. रही है। 

0 comments:

Post a comment

 
Top